Nsdl pen card kaise banega aap 30 minutes me apna pen card bana Kar ready Kar sakte

 Nsdl pen card kaise banega aap 30 minutes


me apna pen card bana Kar ready Kar sakte hai, dosto sabse pahle aapko  yle="background-color: red;">https://rpjpenservice.co.in open karna hai rpj sorvicee do new sorvicee update hui hai Jo ham aapko detail me samjhainge sabse pahle   hamari rpj,com aap side open karna or e_kyc biometric  throigj pan me aap 30 meenut me pen card bana sakte hai ham aapko

link  denge aap  open karenge isme aapko apni id deni hogi joki registerd ho jayegi,normal I'd bhi de sakte ho, aap ko chat with us me click me Jake aap contact Kar sakte hai,normal I'd lene ke liye aapko register now me click karna padega,creat now account me aap ko Jana hai isme apna name, district name, mobile number, pin number or email I'd Dena hai for state me apni sop ka me dalna pdega suppa r distributer me apko click karna hai iska Jo charge hoga vo Kat jayega,payment pe aap click karoge to aapko I'd password mil

jayega ,hamari side se aap koi bhi sorvicee Le skate mobile recharge dth recharge aap side open karenge to aap sab likha hua padhenge aapko all sorvicee samjh  me aajyengi,hamari side se aapko problem solve hogi aap onli 30 meenuts me aap ka pen Kare bana ke denge rpj fast sorvicee hai aapko aapkoi I'd click ho hai sir aap kaise chahe Kam Kar sakte hai  normal detail bhi click karna pade ga jo ham aapko pahale Bata chuke hai uti ka ko Kam Kiya uska ko charge hoga vo charge Kat Jaye ga,aapk commission aapko mil jayega ,mobile recharge sistem hai issue best sorvice aapko kahi par bhi nahi milegi ,thanks dosto, https://rpjpenservice.co.in

Post a Comment

Previous Post Next Post