Pm modi ke jeet wale 5 plan 2024, me election me modi ke 5 plan karenge bipaksh

 Pm modi ke jeet wale 5 plan 2024, me election me modi ke 5 plan karenge bipaksh


ka game over,2024 me modi ki jeetenge 400 sheet, jisko ahat saf dikhai pad rahi haito kya hai hai modi ki ke jeetne ke 5plan, 2024 me mahatakkar ke liye tayar, bipaksh abhi hath hi Mila raha hai ki modi ki ne apni ran Niti bana li hai,to kya hai prdhanmantri ke kitne plan hai , 2024 ki res sabse aage modi ki ki epp 400 se jyada bjp par ki jeet, bipakshi shasan wale soobo me shah Niti, bhrastchriyo ko bachane ke liye , kuchh rajniti dal khul Kar ke same aagaye hai , sangthit hone ka pryas Kar rahe hai, modi ka vijan plan1, modi ka name shah ka Kam , modi ko takkar Dene Wala koi bipakshi dal ke pass nahi hai ,aap is bayan se samjh sakte hai,bipaksh ekjut  hone ki koshis me juta hai, bipaksk ekta vs pm se  lenge

takkar,modi ke jeetne ke liye maa ke mandir me pojan archna Kane shiru Kar diye hai,shilanyas bhi Kiya hai bipaksh ko chit Karne ka modi plan ,Amit Sha ka mission 2019 me jin rajyo se jeet mili unko kayam rakh jye 23,24 September Bihar ka daura,Sha ka Kahan hai ki itna jayada vot basil karl o ki bipaksh gathbandan bhi Kar Le tab koi problem na ho, modi ka plan bjp me base netao ko utara morche par,,2019 ki jeet ko barkarar rakha Jaye , bipaksh abhi hath hi Mila raha hai, ki modi me bana li 2024 ke liye apni haveli hi saja li hai,  hatric ke liye  pm ka gamplan, pm ke Hanuman pm ka vot ekatha Karne me lag Gaye hai,is liye 23,24 September ko himancha ki yatra Karne ja rahe hai, janti hai ki jeet ka jajba sabse jyada jaroori hai,lekin bidhan Sabha chinavo kobhi vo najar andaj nahi Kar sakti hai, tisri parti ke liye pm ka game plan2022 ke natijo me 2024 ke natije Tay Kar diye hai,pratiko ke jariye pm sadhenge 6 rajya,Delhi me netta ki ke pratima ka anavaran,Delhi me netta ki Didi ke kheme me khalbali,  Shiva ke sahare uddv lagenge kinare, maratha,voto par pm ki najar hai,daksin Bharat me pm ka hinditva Wala teer, 6 rajya 3 prateek delhi ke India gate ke chhatri ke niche ab vaha neta hi ki photo hai ,vo modi hi hai Jo chhhtrpati Shi ji or maratha ki samman ladai lad rahe hai, thanku dosto,

Post a Comment

Previous Post Next Post