Aadhar card new update Document up date aadhr card , kya

Aadhar card new update Document up

date aadhr card , kya hoga ues Jane tarika ham aapko samjhayenge,new update option _ 2022 aadhar card new sorvice update,. Aap aadhar card se document upload karenge,ye kin logo ke liye hai ye aap upload nahi karenge to kya nuksan hoga ham aapko sab bataenge aadhar document sorvice ko upload Karne ke liye my aadhr me a Jana hai, for aapko check status ke option pe click karna pade ga next yaha par apko login ke option par click karna

padega,fir yaha per aadhar number aapko dikhaya Gaya hai,or aapko send opt ke option click karna hai apka opt ayga,opt aapko yaha par fill karna hai, next login ke option par click karna hai, to abhi ha Document upload ka Jo Naya function Jo aya hai uske bare me ham aapko Bata de ki aap last me dekhoge to document upload ka option ayega isme click karna hai, adhrcard voter ID samay par active rhana chahiye, sabhi ko apne document bhi time pe update karna hai, yaha koi date nahi hai ki kB aapko update karna hai aapne samjh se kare, isme nahi name badlav hoga nahi aadhr number , aapko next ke option par click karna hai to bartman me Jo aapka

name hoga aapka aadhar number hogo vo dalana hai, iske baad veryfy detai me click karna hai to yaha par aapko page ke laste aap aaoge to proof of identification me click karna padega,h ham document ka selection karenge ki Kon sa document ham Dene wale hao

Post a Comment

Previous Post Next Post