Like review dekar Paisa Kama sakte hain YouTube per like dekhkar Paisa Kama sakte hain

YouTube per like karke aur remove dekar feedback dekar Paisa Kama sakte hain kis tarah se Kama sakte hain

Yahi ham bataenge ki like aur virodh dekar apni feedback dekhkar aap kis tarah se Paisa Kama sakte hain aapko jyada kuchh nahin Karna hai ham aapko ek link denge use link per aap click karenge aur is a telegram open hoga vahan se aap Paisa Kama sakte hain kis tarah se kamaenge kya process hai ham sab bataenge aur yah Paisa kamane ka Tarika nahin hai yah hamare sath ek froad hone wala tha yah froad karne Wale ka Tarika hai aapke pass

WhatsApp per message aaega ki aap roj ka 500 se 1000 Aisa karke bola jaega aap Kama sakte ho part time kam karke to hamare pass Aisa message aaya tha ki part time aap tum mujhe aur telegram ki id Di main telegram per Gaya vahan per unko message kiya message karne ke bad vah bhi kuchh detail puche main unko detail bataya FIR vah detail WhatsApp bataya batane ke bad usne mujhe ek group Di mein group join hua bad mein mujhe vah kam bhi ki teen kam karna tha mujhe jyada kuchh nahin sirf feedback Deni thi feedback Dene ka turant mujhe payment Kiya aise hi karke main uske sath kafi दो-तीन din se Kiya 500 se 700 Tak ka earning ho gaya tha apna to usne bola ki aapko hajar rupaye ka ₹1000 wala kam karna padega Aisa kuchh karke mujhe Bata main bola Paisa lagakar Kam< div class="separator" style="clear: both; text-align: center;">

nahin karunga without Paisa wala kam batao to main karunga nahin to main nahin karunga to usne bola ki ab aapko Kam nahin milega to aap log Apne hisab se dekh lijiyega Paisa Kama to sakte ho usse per aap Paisa diye to Paisa aapko nahin milega Maine uski payment screen shot per Laga di hai aap log dekh sakte hain per yah Paisa deti hai kuchh time tak Paisa degi bad mein aapko bolegi yah plan nahin hai plan uski kuchh scheme hi hote hain vah scheme ke liye bolegi is tarah se Karo use tarah se Karo to aapke Paisa fas jaega Paisa aapka demand karen to aap Paisa Na de kar Paisa diye feedback vagaira ka bole to kar dijiye payment bhi deti hai mujhe तीन-चार bar payment di hai to aap log Apne hisab se dekh lijiyega aur jyada detail mein chahie use per upload karenge aap log dekh sakte hain Rajendra India channel

Post a Comment

Previous Post Next Post